रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए जहां बेहद ही कम दाम पर टैरिफ प्लान्स लाती रहती है वहीं 0 रुपये की प्रभावी कीमत पर ​4जी फीचर फोन लॉन्च कर लाखों लोगों को तोहफा दिया है। जियोफोन लॉन्च करते वक्त कंपनी ने वायदा किया ​था कि जल्द ही इस फीचर फोन में फेसबुक की सुविधा भी मिलेगी वहीं अब जियो ने इस 4जी फोन में फेसबुक सपोर्ट लाने की घोषणा कर दी है। अब जियोफोन में भी विश्व में सबसे ज्यादा यूज़ की जाने वाली सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का यूज़ किया जा सकेगा।

अपने यूजर्स को खुश करते हुए रिलायंस जियो ने आज यह घोषणा कर दी है कि अब जियोफोन में भी फेसबुक चलाई जा सकेगी। जियोफोन यूजर्स को फेसबुक का यह सपोर्ट कल यानि 14 फरवरी को ही मिल जाएगा। अपने यूजर्स के लिए जियो कंपनी ने फेसबुक से साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत ​जियो काईओएस के लिए ​फेसबुक ऐप का एक खास वर्ज़न बनाया गया है जो जियो फोन के वेब बेस्ड आॅपरेटिंग सिस्टम पर फेसबुक चलाएगा।

फेसबुक ऐप के इस नए वर्ज़न को जियोफोन में मौजूद जियो ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह ऐप बेहद ही कम स्टोरेज लेती है तथा कम रैम मैमोरी पर ही स्मूथ एक्सेस करने में सक्षम है। फेसबुक ऐप का यह नया वर्ज़न पुश नोटिफिकेशन्स देता है तथा वीडियो प्ले करने और बाहरी वेब लिंक को ओपन करने की भी क्षमता रखता है।

इस फेसबुक ऐप को बटन के साथ-साथ कर्सर के जरिये भी आॅपरेट किया जा सकता है तथा फेसबुक पर मौजूद न्यूज़ फीड व फोटोज़ जैसे फीचर्स का लुफ्त उठाया जा सकता है। यकिनन जियोफोन यूजर्स के लिए जियोफोन पर फेसबुक सपोर्ट आ जाना बेहद ही खुशी की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here