स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग कंपनी भारत में काफी प्रॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड में जाना जाता है हाल ही में सैमसंग भारत में नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड बन चुका है अगर आप अपने लिए बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है क्युकी सैमसंग ने हाल ही में अपने बजट स्मार्टफोन की कीमत 5,000 कम कर दी है आपको बता दे जिन स्मार्टफोन में सैमसंग ने कटौती की है वो सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम और सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट है

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम को जब भारत में लॉन्च किया गया था तब इसकी कीमत 18,790 रुपये थी अब इस स्मार्टफोन की कीमत 13,900 रुपये हो गयी है आपको बता दे की लॉन्च के बाद लॉन्च के बाद ये स्मार्टफोन 4,890 सस्ता हुआ है सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट को 11,490 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। अब इस फोन को 10,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम के फीचर्स 

Image result for samsung galaxy j7 prime

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम को इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। फोन में ऑक्टा कोर सैमसंग एक्सीनॉस 7870 1.6GHz प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ फोन में होगी 3जीबी रैम। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा और एलईडी फ़्लैश है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है। इस फोन की बैटरी 3300mAh पॉवर की है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट के फीचर्स 

Image result for samsung galaxy j7 nxt

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। सैमसंग का ये फोन में 5.5 इंच की सपर AMOLED डिसप्ले के साथ आता है। गैलेक्सी नेक्स्ट जे7 नेक्स्ट में 1.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। इस फोन की रैम 2जीबी की है। इस फोन में इंटरनल मैमोरी 16जीबी तक की है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन नॉगट ओएस पर काम करता है। गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश के साथ आता है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ़्लैश दिया है। फोन की बैटरी 3000mAh बैटरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here