एप्पल कंपनी का हाल ही में लॉन्च हुआ आईफोन एक्स इस पूरी दुनिया के खबरों में बना हुआ है एप्पल ने इस बार 12 सितम्बर को अपनी 10वी एनिवर्सरी पर आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस लॉन्च किया था और इसके साथ एक स्पेशल एडिशन में आईफोन एक्स लॉन्च किया था

आज के दिन आईफोन एक्स भारत समेत कई देशो में सेल के लिए उपलब्ध होगा यहां हम आपको आईफोन एक्स की सेल या ऑफर्स के बारे में नहीं, बल्कि आईफोन एक्स की करोड़ों की चोरी के बारे में बता रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सैन फ्रांसिस्को में ऐपल स्टोर के बाहर खड़े यूपीएस ट्रक से 370 हजार डॉलर कीमत के आईफोन एक्स को चुरा लिया गया। कहा जा रहा है कि ऐपल आईफोन एक्स की करीब 240 यूनिट्स को चुराया गया है। आपको बता दें कि करोड़ों की इस चोरी को सिर्फ 3 चोरों ने अंजाम दिया है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैन फ्रांसिस्को में ऐपल स्टोर के बाहर खड़े यूपीएस ट्रक के पास तीन युवक आये जिन्होंने हुड पहना हुआ था इसके बाद देखते ही देखते उन्होंने 300 आईफोन एक्स चुरा लिए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने इस चोरी को तब अंजाम दिया, जब ट्रक रिटेल स्टोर में 313 आईफोन एक्स यूनिट्स को वितरित कर रहा था। कहा जा रहा है कि आईफोन डिस्ट्रीब्यूट करने के दौरान वहां मौजूद एक चौकीदार ने चोरों की तस्वीर भी क्लिक कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है और फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here