कंपनी अब अपने इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है जबकि इससे पहले केवल 1 जीबी डेटा ही दिया जाता था याद हो इससे पहले आइडिया और एयरटेल ने भी यही ऑफर पेश किया था। वोडाफोन ने गुप्त तरीके से अपने 349 रुपये वाले अनलिमिटेड कॉम्बो टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है।

इस ऑफर के साथ ही वोडाफोन अब 349 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन दे रहा है हालांकि इसमें एसएमस का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रतिहफ्ते की लिमिट 1000 मिनट की है इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने इस प्लान में बड़े प्लान करते हुए अनलिमिटेड रोमिंग आउटगोइंग कॉल का ऑफर दिया था अब डेटा में बदलाव किया गया है साथ ही ध्यान रहे कि ये बदलाव फिलहाल मुंबई और गुजरात में किए गए हैं और बाकी सर्किल के लिए ग्राहक कंपनी से संपर्क कर सकते हैं इसके अलावा ग्राहक ये भी ध्यान दें कि सर्किल के हिसाब से प्लान की कीमत में अंतर है।

वोडाफोन से पहले जियो से जारी मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 349 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था इस प्लान में पहले प्रतिदिन केवल 1 जीबी डेटा दिया जाता था अब इस प्लान में अपडेट के बाद 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इससे पहले ही एयरटेल ने 349 रुपये वाले प्लान में लिमिटेड समय के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर भी दिया था कुछ समय पहले ही एयरटेल ने जियो के 399 रुपये वाले प्लान को चुनौती देने के लिए अपना एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है ये प्लान है 448 रुपये वाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here