भारत में इस समय टेलिकॉम कंपनियां एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए हर रोज कोई न कोई प्लान पेश कर रही है और सर्विस लॉन्च कर रही है भारत की टॉप टेलिकॉम कंपनी में से वोडाफोन ने अपने यूज़र्स के लिए एक नयी सर्विस पेश की है वोडाफोन ने बस शेल्टर में फ्री वाई-फाई सर्विस शुरू की है

आपको बता दे की ये सर्विस अभी नोयडा सेक्टर 18 में शुरू की गयी है वोडाफोन की फ्री वाईफाई सर्विस में पैसेंजर्स को हर रोज करीब 20 मिनट तक फ्री वाई फाई मिलेगा। हालांकि वोडाफोन की इस फ्री वाईफाई सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए वोडाफोन का कस्टमर होना जरूरी है।

वोडाफोन ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए नोयडा में फ्री वाई-फाई बस शेल्टर की शुरुआत कर दी है। वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने कहा कि वोडाफोन नोयडा को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए कमिटेड है। उन्होंने कहा कि मोबाइल यूजर्स अब हाई स्पीड 4जी फ्री वाई-फाई का मजा ले सकते हैं।

नोयडा सेक्टर 18 में फ्री वाई-फाई सर्विस शुरु होते ही बस शेल्टर पर वोडाफोन ग्राहकों की भीड़ नजर आ रही है। बता दें कि दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन का ये तीसरा फ्री वाई-फाई बस शेल्टर है। इसके पहले कंपनी हुडा सिटी सेंटर और गुरुग्राम सेक्टर 14 में भी फ्री वाई-फाई सर्विस दे चुकी है।

फ्री वाईफाई नेटवर्क के अलावा दिल्ली एनसीआई की 116 प्राइम लोकेशन जिनमें मार्केट प्लेस , मॉल , अस्पताल और कॉलेज शामिल हैं पर वोडाफोन का फ्री वाईफाई हॉट स्पॉट सेंटर मौजूद है। बता दें कि 20 मिनट की फ्री वाईफाई सर्विस दिल्ली हाट , खान मार्केट , फॉर्टिस हॉस्पीटल गुरुग्राम के अलावा दिल्ली एनसीआर के सभी वोडाफोन स्टोर्स पर मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here