टेलिकॉम कपंनी कुछ समय से अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए टैरिफ प्लान पेश कर रही है अब सभी टेलिकॉम कम्पनियाँ अपने पोस्टपेड यूज़र्स को फोकस कर रही है जियो और एयरटेल के बाद अब वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए बेसिक प्लान को अपडेट किया है अपडेट के बाद ये प्लान कई ऑफर्स के साथ आएगा और इसमें यूजर्स को 30जीबी डेटा के अलावा 200जीबी रिसाइकिल डेटा फायदा होगा। याद हो कि कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने अपने रेड पोस्टपेड आर , एम और एल प्लान को अपडेट किया था। अब कंपनी ने 399 रुपए का बेसिक रेड प्लान भी अपग्रेड कर दिया है।

वोडाफोन का 399 रुपए का रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को (लोकल व एसटीडी और रोमिंग में इनकमिंग) कॉल फ्री मिलेंगे। यूजर्स को हर दिन 250 मिनट व हर हफ्ते 1,000 मिनट तक फ्री कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा हर रोज 100 एसएमएस लोकल और नेशनल फ्री मिलेंगे। इसके अलावा इसमें यूजर्स को 30 जीबी/3जी/4जी डेटा मिलेगा। बता दें कि पहले ये प्लान 20जीबी डेटा के साथ आता था, जिसे कंपनी ने बढ़ाकर 30जीबी कर दिया है।

रेड बेसिक प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो हर महीने बचा हुआ डेटा (200 जीबी तक), जिसे यूजर ने इस्तेमाल नहीं किया होगा, अगले बिलिंग साइकिल में जुड़ जाएगा। इसके अलावा इस प्लान में अब कंपनी ग्राहकों को 4,000 रुपए का वोडाफोन प्ले सर्विस का सब्सक्रिप्शन दे रही है जिसमें यूजर्स मूवी देख सकते हैं। साथ ही बंडल्ड मैग्ज़टर सर्विस में 3,500 से ज्यादा ई-मैगज़ीन का फायदा उठा सकते हैं। वोडाफोन के रेड शील्ड प्लान फोन की चोरी होने या गुम होने के इंश्योरेंस के साथ आते हैं।

399 रुपए का ये प्लान सिर्फ पहले 6 महीने के लिए इस कीमत पर मिलेगा, इसके बाद इसकी कीमत 499 रुपए हो जाएगी। वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स और अन्य नेटवर्क के यूजर्स वोडाफोन पोस्टपेड ग्राहक बनने के लिए स्विच कर सकते हैं। वोडाफोन रेड में स्विच करने के लिए यूज़र को अपने फोन से 199 डायल करना होगा। अपग्रेड के बाद कंपनी की वेबसाइट पर ये प्लान अपडेट नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here