A man checks his mobile phone as he walks past a shop displaying the Vodafone logo on its shutter in Mumbai January 15, 2014. Bharti Airtel Ltd and Vodafone Group Plc's Indian unit submitted applications on Wednesday to bid in a spectrum auction next month, separate sources at the two companies said. REUTERS/Danish Siddiqui (INDIA - Tags: BUSINESS TELECOMS)

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन पिछले कुछ समय में कई प्लान पेश कर चुकी है। आपको बता दे की इन प्लान्स में सबसे ज्यादा प्रीपेड प्लान्स है। वोडाफोन अपने नए प्लान्स से रिलायंस जियो को टक्कर देने की पूरी तैयारी में है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही तीन नए प्लान पेश किये थे।

कंपनी ने बुधवार को एक नए प्रीपेड डेटा और कॉलिंग प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 199 रुपए है, जिसमें यूजर्स को हर रोज 1जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में डेटा के अलावा यूजर्स को कॉलिंग के लिए हर रोज 250 मिनट फ्री मिलेंगे।

वोडाफोन ने भारत में 199 रुपये का डेटा और कालिंग प्लान पेश किया है इस प्लान के तहत यूज़र्स हर दिन 250 मिनट फ्री कॉल मिलेंगे यूज़र्स हफ्ते में 1,000 मिनट फ्री कॉल्स कर पाएंगे और ये लिमिट खत्म होने के बाद 30 पैसे प्रति मिनट के लिए चार्ज किया जायेगा वोडाफोन ने ये प्लान दिल्ली के प्रीपेड यूज़र्स के लिए पेश किया है

इस प्लान में यूजर्स एक हफ्ते में 300 से अधिक (यूनिक) अलग-अलग नंबरों पर कॉल नहीं कर सकेंगे। अगर 300 यूनिक नंबर की लिमिट पार करते ही 30 पैसे प्रति मिनट पर चार्ज किया जाएगा। बता दें कि वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 349 रुपए वाला प्लान पेश किया। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए होगी।

वोडाफोन के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो के 309 रुपए वाले डेटा प्लान से है। जिसमें यूजर्स को हर रोज करीब 1जीबी डेटा मिलता है। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 49 दिनों के लिए होती है। ऑगमेंटेड रिएलिटी के हैं दीवाने तो अभी डाउनलोड करें ये 5 फ्री गेम्स ऐप जियो की ही तरह वोडाफोन के इस प्लान में भी फ्री रोमिंग मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here