वोडाफ़ोन ने टेलिकॉम बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए हाल में अपने प्लान्स में बदलाव किये थे. वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड रेड प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट को ना सिर्फ बढ़ाकर डबल तक ला दिया है बल्कि साथ ही अमेज़न प्राइम मेंबरशिप व वोडाफोन प्ले फ्री सर्विसेज के साथ ही अनेंको आॅफर्स भी दे रही है। अब वोडाफोन ने अपने रेड प्लान्स में 299 रुपये का एक और नया पैक भी जोड़ दिया है।

वोडाफोन कंपनी ने 299 रुपये का प्लान पेश किया है. जिसे कंपनी ने रेड बेसिक नाम दिया है. कंपनी ने सभी प्लान्स की तरह ये भी प्लान 28 दिनों की वैद्यता के साथ आता है. इस प्लान के तहत एक बिलिंग सायकल यानी एक महीने के लिए कुल 20 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है।

इंटरनेट डाटा के साथ ही वोडाफोन अपने इस प्लान में महीने भर के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल दे रही है। कंपनी की ओर से मिलने वाली से वॉयस कॉल रोमिंग के दौरान भी फ्री रहेगी। वोडाफोन अपने इस नए प्लान में पूरे प्लान 100 एसएमएस भी दे रही है। इसके साथ ही अन्य रेड प्लान्स की तरह वोडाफोन के इस प्लान में भी यूजर्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्ले का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

वोडाफोन द्वारा हाल ही में रेड अपडेट किए जाने के बाद 399 रुपये वाले प्लान में कुल 40 जीबी डाटा तथा 499 रुपये वाले प्लान में कुल 75 जीबी इंटरनेट डाटा प्राप्त हो रहा है। यह डाटा 200 जीबी तक नेक्स्ट बिल में जुड़ता रहेगा। वहीं साथ ही इन प्लान्स में 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप व वोडाफोन प्ले की सुविधा भी मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here