भारतीय टेलिकॉम बाजार में टेलिकॉम कंपनियों के बीच जितनी भी टक्कर चल रही हो लेकिन यूज़र्स को इसका फायदा ही मिलता है मार्च महीने में वोडाफोन कंपनी ने 21 रुपये का प्लान पेश किया था जिसमे यूज़र्स को एक घंटे का अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दे रही थी अब वोडाफोन एक बार फिर एक और शानदार प्लान लेकर आयी है

वोडाफोन की ओर से 9 रुपये का प्लान पेश किया गया है जो 1 दिन की वैधता के साथ आता है। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान के तहत वोडाफोन लोकन व एसटीडी नंबरों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल दे रही है। वोडाफोन की ओर से दी जा रही ये वॉयस कॉल रोमिंग के दौरान भी पूरी तरह से फ्री रहेगी। वॉयस कॉल के साथ ही इस प्लान में पूरे दिन के लिए 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

कंपनी की ओर से ग्राहकों को एक दिन के लिए 100 एमबी इंटरनेट ​डाटा दिया जा रहा है। गौरतलब है कि वोडाफोन की ओर से यह प्लान अभी ईस्ट यूपी जैसे चुनिंदा सर्किल्स में ही जारी किया गया है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में कंपनी 9 रुपये वाले इस प्लान को पूरे देश में लागू कर दे।

इस प्लान में आप 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड 3जी या 4जी डाटा का उपयोग कर सकते हैं। वहीं रिलायंस जियो द्वारा पेश किए जा चुके 19 रुपये वाले प्लान में 1 दिन के​ लिए अनलिमिटेड कॉलिंग व 20 मैसेज के साथ 150 एमबी का डाटा मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here