मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के पूरी दुनिया में काफी यूज़र्स है और आपको बता दे की ये एक ऐसा एप है। जो कम समय में एंड्राइड से लेकर आईफोन यूज़र्स तक सबका फेवरेट बन गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब एप्पल आईपैड यूज़र्स भी व्हाट्सएप का मजा उठा सकेंगे फ़िलहाल अभी तक व्हाट्सएप को ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। और ये सभी मेजर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है वॉट्सएप बीटा इंफो के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के ट्वीट को देखकर कहा जा सकता है। कि कंपनी इस पॉपुलर ऐप को जल्द ही आईपैड के लिए भी जारी कर सकती है।

जल्द ही व्हाट्सएप को आईपैड यूज़र्स के लिए भी पेश कर दिया जायेगा एक अन्य रिपोर्ट में सामने आया है कि फेसबुक की इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सएप के डेस्कटॉप 0.2.6968 ऐप को आईपैड एप्लिकेशन के लिए कंफर्म किया है। अगर कंपनी जल्द ही ऐसा करती है, तो निश्चित ही वॉट्सएप के यूजर्स की संख्या और बढ़ जाएगी।

अगर आप व्हाट्सएप यूज़र है , तो आप जानते होंगे की व्हाट्सएप ने पिछले कुछ समय में अपने प्लेटफार्म पर कई सारे फीचर्स पेश किया है इन सबमे सबसे लेटेस्ट और प्रॉपुलर फीचर डिलीट फॉर ऑल है इस फीचर में यूज़र्स 7 मिनट के अंदर भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकते है

इसके आलावा कंपनी हाल में ही व्हाट्सएप बिजनेस वर्जन एप भी लॉन्च कर  दिया है इस ऐप की खासियत है कि इसमें यूजर्स के रियल अकाउंट को वॉट्सएप वैरिफाई करेगा। जिससे फेक वॉट्सएप अकाउंट को पहचाना जा सकेगा।

इसके आलावा व्हाट्सएप जल्द ही अपना पेमेंट वॉलेट लॉन्च कर सकता है  आपको बता दें कि चैटिंग ऐप स्नैपचैट और टेलीग्राम ऐप को वॉट्सएप का कड़ा कॉम्पिटीटर कहा जा सकता है। इंडिया में टेलीग्राम ऐप के बहुत ज्यादा यूजर्स नहीं है, लेकिन कई देशों में टेलीग्राम ऐप को काफी पसंद किया जाता है। ये ओपन-सोर्स मैसेजिंग ऐप हैं, जिसमें व्हॉट्सऐप की तरह कई यूजफुल फीचर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here