दिग्गज चीनी कंपनी शाओमी मंगलवार को भारत में बेजल लेस स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। एमआई मिक्स 2 के लिए लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया गया है।

सोमवार को होने वाले इस लॉन्च से ठीक पहले फ्लिपकार्ट ने औपचारिक ऐलान कर दिया कि ये फ्लिकार्ट एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने पिछले महीने ही शाओमी ने इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार में लॉन्च किया था। इसे कंपनी का अब तक का सबसे पावरफुल फोन माना जा रहा है।

Image result for Xiaomi Mi MIX 2

इस स्मार्टफोन में सिरेमिक की बॉडी दी गई है, वहीं इसमें बेजल लैस डिस्प्ले दी गई है। इसकी सबसे खास बात है कि इस फोन का फ्रंट कैमरा फोन के बॉटम में दिया गया है। एमआई मिक्स 2 को भारत में ऐसे टाइम पर लॉन्च किया जा रहा है जब ज्यादातर कंपनियां बेजल लैस फोन लॉन्च कर रही हैं।

Image result for Xiaomi Mi MIX 2

फीचर्स की बात करें तो शाओमी एमआई मिक्स 2 में 5.9 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। वहीं, स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6जीबी रैम के साथ फोन आता है। फोन के फ्रंट पैनल पर ग्राहक को पांच मेगापिक्सल का कैमरा, 12 एमपी का रियर कैमरा दिया जाएगा।

Image result for Xiaomi Mi MIX 2

भारत में इसकी संभावित कीमत 30 हजार रुपये है, लेकिन अभी ये नहीं कहा जा सकता है क्योंकि कंपनी ने लॉन्च इवेंट में कई बार कीमतों से लोगों को चौंकाया है।

Image result for Xiaomi Mi MIX 2

फोन में 3400एमएएच की बैटरी दी गई है और इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5एमएस जैक जैसे और भी ऑप्शन हैं। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 32,500 रुपए हो सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here